It’s so beautiful
@abhay2695 ji
reply ke liye inbox feature try karo
open right side user menu - click on inbox
yaha pe aapko aapke sare aaye huwe replies dikh jayenge
ek baar use karna suru kar diye to lagan-lag jayegi
Okay sir👍
Abhi yeh kaam krne lg gya hai.
Maine kuch week phle try Kiya tha to us time inbox to show ho rha tha ,lekin reply type Krne ka option nhi aa rha tha.
abhi wo sab ho gya fix
and inbox nai to notifications feature use kar ke hamesa reply kar sakte hon
use karo hivesuite
dosto ko batawo
sab ko leke aawo hivesuite
jo log hive pe nahi, wo log ke liye bi - google sign in / apple sign in / meta mask login / coin base login - sab hain
sab ko bulawo
stronger together
Bilkul sir, koshish rahegi ki zyada se zyada logon ko HiveSuite ke through Hive se joda ja sake. 💪