
!PIZZA

!PIZZA
Sabhi bhartiya bhai beheno se binti karo ke hivesuite app use kare
rewards bi milenge
koi contest main participate karne ki janzat nai
thank you for reply
have a good day
jba koi active ho to batu sir ji, aap bhe dekh he re ho kine he active hai.
discord bhe dead sa he ho rakha hai aj kal
!PIZZA
ok @bhattg
sab log jab taq rewards te tab taq te
fir chale gaye
key goal koi samje nai ki - freedom of speech
Good morning sir ji.
Ha ye to sahe kaha apne. Dekho kya hota hai. Have a great day.
!PIZZA