You are viewing a single comment's thread from:

RE: Snaps Container // 8/25/2026, 4:48:00 PM

in Snaps7 days ago

Okay sir👍
Abhi yeh kaam krne lg gya hai.
Maine kuch week phle try Kiya tha to us time inbox to show ho rha tha ,lekin reply type Krne ka option nhi aa rha tha.

Sort:  

abhi wo sab ho gya fix
and inbox nai to notifications feature use kar ke hamesa reply kar sakte hon

use karo hivesuite
dosto ko batawo
sab ko leke aawo hivesuite

jo log hive pe nahi, wo log ke liye bi - google sign in / apple sign in / meta mask login / coin base login - sab hain
sab ko bulawo

stronger together

Bilkul sir, koshish rahegi ki zyada se zyada logon ko HiveSuite ke through Hive se joda ja sake. 💪

khub khub aabhar
have a good day

Have a good day ☺️